Orry : हर पार्टी की जान, ओरी ने किया अपनी कमाई का खुलासा

चकाचौंध और ग्लैमर से भरी दुनिया में, जहां मशहूर हस्तियों का बोलबाला है, वहा एक नाम लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने की क्षमता के लिए मशहूर है – ओरी (Orry), हर पार्टी की जान। हाल ही में, ओरी ने अपने करियर के बारे में बताते हुए , शादी फंक्शन अटेंड करने के लिए उन्हें कितना पैसा दिया जाता है इसका खुलासा करके सबके होश उड़ा दिए।

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में ओरी

जामनगर में हुई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य प्री-वेडिंग पार्टी में, ओरी ने अपने अंदाज़ से सुर्खियां बटोरीं। इस प्री-वेडिंग पार्टी को दुनिया भर की मशहूर हस्तियों ने अटेंड किआ था , लेकिन उनके बीच से भी ओरी ने सबका ध्यान अपनी और आकर्षित किआ। ओरी ने इस पार्टी में लगभग हर एक बड़ी हस्ती के साथ तस्वीरें ली, हर एक स्पेशल मोमेंट को कैप्चर किआ और सबके दिलो में अपने (Orry) लिए एक खास जगह भी बनाई।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य प्री-वेडिंग पार्टी में आई रिहाना – राधिका, ईशा और श्लोका के साथ पोज़ देते हुए।

ORRY IIN AMBANI PRE WEDDING CEREMONY
फोटो/इंस्टाग्राम ओरी

चौंकाने वाला खुलासा: ओरी की शादी की कमाई (Orry’s Earnings)

हाल ही में हुए इंटरव्यू में ,ओरी ने अपनी कमाई का ख़ुलासा करके सबके होश उड़ा दिए। ओरी ने बताया की वोह एक फंक्शन , चाहे शादी हो या फिर कोई और इवेंट को अटेंड करने का 15 लाख रुपये से 30 लाख रुपये तक चार्ज करते है। इस धन राशि ने सबको चौका दिया है , एक ऐसा करियर जिसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं था ओरी ने उसे एक नयी दिशा देदी है। इस धन राशि से अनुमान लगाया जा सकता है की इवेंट्स में ओरी (Orry) का होना क्या महत्व रखता है।

ओरी की माने तोह उनका मकशद केवल पैसा कमाना नहीं है , बल्कि उनका मकशद है इन इवेंट्स में खुशियाँ फैलाना। ओरी अपने आपको खुशियाँ फ़ैलाने वाला एक मैसेंजर समझते है। ओरी का कहना है की उन्हें (Orry) हाई-प्रोफाइल इवेंट्स में सबके चेहरों पर मुस्कान लाने में संतुष्टि मिलती है।

रिहाना के साथ ओरी के यादगार पल (Orry and Rihanna)

ओरी ने रिहाना के साथ सोशल मीडिया पर अंबानी प्री-वेडिंग सेरेमनी में से बहुत सारे फोटो और वीडियो शेयर किये है।इस पोस्ट में शाहरुख़ खान – रिहाना के साथ के पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे है , वही इसी पोस्ट में एक वीडियो भी है जिसमे रिहाना – राधिका मर्चेंट को प्यार से गले लगा रही है और अनंत अंबानी भी साथ में खड़े हुए नज़र आ रहे है।

रिहाना ने ना केवल अंबानी प्री-वेडिंग सेरेमनी में अपनी परफॉरमेंस से सबका दिल जीता बल्कि ओरी (Orry) की क्रिस्टल बालियां भी वोह एक याद के रूप में अपने साथ लेकर गयी। रिहाना को ओरी की क्रिस्टल बालिया बहुत अच्छी लगी और रिहाना ने इन बालियों के साथ बहुत सारे फोटोज भी खींचे। ओरी ने इस पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है ” मेरी बालियों का सफर .. वो अब एक बेहतर जगह पर हैं ✨ … उन्हें जामनगर में अपना प्यार मिल गया।

इस पोस्ट में सारे फोटोज और वीडियोस को जरूर देखे :

ओरी की सितारों से सजी दुनिया (Orry’s Star-Studded world)

ओरी, अक्सर फ़िल्मी जगत से जुडी हस्तियों के साथ देखे जाते है। जाहे वो फिर ग्लोबल सेंसेशन रिहाना के साथ थिरकना हो या फिर बॉलीवुड की दीपिका पादुकोण, जान्हवी कपूर और करीना कपूर खान जैसी हीरोइनस के साथ डांस करना हो। ओरी के सोशल मीडिया की तस्वीरें , मनोरंजन जगत में हो रही उनकी (Orry) चकाचौंध और ग्लैमर से भरी दुनिया को दिखाती है।

सेलिब्रिटी कल्चर की दुनिया में, ओरी एक आकर्षक पहेली के रूप में उभर कर सबके सामने आये है। ऐसा लगता है मानो ओरी के आ जाने से पार्टीज में चार चाँद लग जाते है। ओरी के होने से एक ख़ुशी की लहर दौड़ जाती है। अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जैसे ही ओरी फोटो शेयर करते है , चाहने वाले उनपर कमेंट करते हुए थकते नहीं है। ओरी (Orry) हर पार्टी में अपनी एक अमिट छाप जरूर छोड़ते है।

हर दिन की गपशप से लेकर फिल्म की चर्चा और आपकी पसंदीदा सेलिब्रिटीज की अपडेट तक। मनोरंजन की सभी रोमांचक ख़बरों के लिए हमारे साथ बने रहें!

68 Comments

  1. एक नये तरह का बिजनेस… वाह किसी ने इस बारे मे सोचा भी नही होगा..? जैसे “ENTREPRENEUR”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *