Entertainment News :  दिनभर की टॉप 5 मनोरंजन खबरें

Entertainment News :  मनोरंजन की सबसे हॉट खबरों से अपडेटेड रहें क्योंकि देश टुडे आपके लिए लेकर आया है दिनभर की टॉप 5 मनोरंजन की खबरें।

1. भूषण कुमार और दिव्या खोसला कुमार का हो सकता है तलाक (Bhushan Kumar and Divya Khosla may be headed for divorce) : दिव्या खोसला कुमार ने अपने नाम से सरनेम ‘कुमार’ हटा दिया है। दिव्या ने अपने पुराने इंस्टाग्राम हैंडल को बदल कर अपने नाम में एक और ‘S’ जोड़ दिया है, अब इंस्टाग्राम पर दिव्या का नया नाम है “Divya Khossla” और यही नहीं दिव्या ने टी-सीरीज को भी unfollow कर दिआ है। हालाँकि, उनके प्रवक्ता ने तलाक की बात को खारीच करते हुए नाम के इस बदलाव को महज़ एक ज्योतिषीय (Astrology reasons) कारण बताया है।

पोस्ट यहाँ देखे :

divya khosla
फोटो: दिव्या खोसला इंस्टाग्राम

2. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंधे (Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani, married) : Covid के समय से कर रहे थे एक दूसरे को डेट। इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें की शेयर; मशहूर हस्तियों ने दी बधाई।

पोस्ट यहाँ देखे :

3.जान्हवी कपूर और वरुण धवन की फिल्म “सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी” का हुआ अनाउंसमेंट (Jhanvi Kapoor and Varun Dhawan’s Film ‘Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari’ Announced)। 18 अप्रैल 2025 को होगी थिएटर्स में रिलीज। फिल्म की कहानी होगी एंटरटेनमेंट से भरपूर एक लव स्टोरी। फैंस ने की हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया (Humpty sharma ki dulhaniya) से तुलना, श्रद्धा और वरुण धवन (shraddha kapoor and Varun dhawan) की जोड़ी को बताया बेहतर।

पोस्ट यहाँ देखे :

4. मिलान फैशन वीक 2024 में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna at Milan Fashion week 2024) ने काले रंग के कपड़ो में ओनित्सुका टाइगर इंडिया (Onitsuka Tiger India) के लिए वॉक किया। रश्मिका ने काले रंग का मिड्रिफ के चारों ओर कटआउट वाला बॉडीसूट पहना था, जिसमे वो बहुत अच्छी लग रही थी। बालों को  जेल की मदद से पीछे की ओर किआ था और मेकअप के ऊपर की गई हाइलाइटर की हलकी सी झलक भीड़ से उन्हें अलग दिखा रही थी।

उनके फोटोज यहाँ देखे :

5.”शैतान” फिल्म का रोंगटे कर देने वाला ट्रेलर हुआ रिलीज़ (Shaitaan film trailer release)। फिल्म में अजय देवगन (Ajay devgn ), आर माधवन (R Madhavan), और ज्योतिका (Jyotika) , जानकी बोदीवाला (Janki Bodiwala), मुख्या भूमिका में नज़र आने वाले है। फिल्म 8 मार्च को थेटर्स में रिलीज़ होगी। फिल्म की कहानी एक अनजान व्यक्ति के, अनजान परिवार के घर में घुसकर उनकी बेटी को वश में कर लेने के बारे में है।

फिल्म का ट्रेलर यहाँ देखे :

हर दिन की गपशप से लेकर फिल्म की चर्चा और आपकी पसंदीदा सेलिब्रिटीज की अपडेट तक। मनोरंजन की सभी रोमांचक ख़बरों के लिए हमारे साथ बने रहें!

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *